0
नई दिल्ली। लंदन के अंडरग्राउंड ट्रेन में धमाके के बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने दिल्ली मेट्रो के सभी स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ाने का अलर्ट जारी किया है। सीआइएलएफ ने जवानों को कहा है कि बड़े स्तर पर मेट्रो के आने और जाने वाले गेट पर निगरानी रखी जाए, साथ ही सामान की चेकिंग और ज्यादा करने के निर्देश दिए गए हैं।
लंदन के अंडरग्राउंड ट्रेन में एक कंटेनर में विस्फोट होने के बाद वहां पर भगदड़ मच गई और करीब 20 से ज्यादा लोग इस धमाके में झुलस गए। यह घटना दक्षिणी लंदन के पार्सन्स ग्रीन इलाके की है।
जानकारी के मुताबिक प्लास्टिक की बाल्टी जैसी चीज में आग जलती दिखाई दी। तस्वीरों में एक बैग भी दिखाई दे रहा था। धमाके के कारण के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। धमाका सुबह 8.20 बजे हुआ है।
ब्रिटिश मीडिया के मुताबिक पुलिस अधिकारी और एंबुलेंस घटनास्थल पर मौजूद हैं। पूरे मामले की जांच में लंदन पुलिस जुटी है। ट्रेन सर्विस को फिलहाल रोक दिया गया है।
घटना के बाद पूरे स्टेशन को पुलिस ने घेर लिया है। ट्रेन और स्टेशन की सघन तलाशी ली जा रही है। धमाके के बाद स्टेशन पर भगदड़ मच गई थी। पुलिस ने लोगों को स्टेशन से दूर रहने की सलाह दी है।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top