0
नई दिल्ली। जियो अपने जबरदस्त आॅफर्स के लिए जाना जाता है, चाहे जियो के टेलीकॉम आॅफर्स हों या जियोफोन की बात हो। इसके अलावा कंपनी जियोफाई पॉकेट 4 जी हॉटस्पॉट को भी सेल करती है। कल से देशभर में त्योहारों की धूम रहेगी इस बीच कंपनी ने जियोफाई एम 2एस की कीमतें 50 प्रतिशत तक घटा दी हैं। ग्राहक अब इसे मात्र 999 रुपये में खरीद पाएंगे।
ग्राहकों को ये आॅफर आॅनलाइन और आॅफलाइन दोनों ही जगहों पर मिलेगा, इस आॅफर को जियो की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर देखा जा सकता है। लेकिन ध्यान रहे कि ये आॅफर सीमित समय के लिए है। ग्राहकों को इस आॅफर का फायदा 20 सितंबर से 30 सितंबर के बीच ही मिल पाएगा।
कंपनी ने इसे जियोफाई फेस्टिव सेलेब्रेशन आॅफर कहा है और ये केवल जियोफाई एम 2एस मॉडल पर ही वैलिड है। इसमें 2300 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ में जियो का सिम कार्ड दिया जाएगा, जिसे डिलीवरी के समय आधार कार्ड के साथ एक्टिवेट कराना होगा। इस डिवाइस का उपयोग करने के लिए एक सिम कार्ड और जियो के टैरिफ प्लान की जरुरत होगी। टेक्स्ट मैसेज के अलावा यूजर्स जियो ी जी वायस ऐप के जरिए कॉल करने और रिसीव करने में भी सक्षम होंगे।
महीने की शुरूआत में ये खबर आई थी कि, रिलायंस रिटेल की जियोफाई लगातार साल 2017 की दूसरी तिमाही में डेटा कार्ड सेक्शन में हावी रही। इस दौरान कंपनी की बाजार हिस्सेदारी 91 फीसदी रही, जबकि हुआवेई की बाजार हिस्सेदारी सिमटकर 3 फीसदी रह गई।
साइबर मीडिया रिसर्च की जारी रिपोर्ट में कहा गया कि इसका प्रमुख कारण रिलायंस रिटेल द्वारा लगातार मुफ्त डेटा सेवाएं उपलब्ध कराना और विभिन्न कीमतों पर माई-फाई डेटा कार्ड उपलब्ध कराना है। जियो की माई-फाई छोटे और मीडियम शहरों में भी लोकप्रियता हासिल कर रही है, जिसके कारण इरठछ जैसे ब्रांडबैंड सेवा प्रदाताओं के संभाविक ग्राहकों की संख्या में कमी आ सकती है।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top