0
पंचकूला। साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार गुरमीत राम रहीम ने डेरा सच्चा सौदा सिरसा में बिग बॉस का आयोजन करवाया था। ये खुलासा हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने किया है। विश्वास गुप्ता ने बताया कि दिसंबर 2009 में राम रहीम ने डेरे में बिग बॉस का आयोजन करवाया। इसमें हनीप्रीत का परिवार, हनीप्रीत और उसका पति प्रतिभागी था।
28 दिन बिग बॉस का खेल खेला गया और इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं दी गई। विश्वास गुप्ता ने बताया कि 29वें दिन राम रहीम ने हनीप्रीत को विजेता घोषित कर दिया। ईनाम के तौर पर हनीप्रीत को 50 हजार रुपये कैश और एक शील्ड दी गई।
विश्वास गुप्ता के मुताबिक, खेल का नियम था कि इसके दौरान कोई गलती करने पर 10 मिनट के लिए एक अलग कमरे में माफी के लिए राम रहीम का जाप करना पड़ता था। जो व्यक्ति सबसे ज्यादा गलती करता था तो जाप करने की समय की अवधि दोगुना हो जाती थी।
बिग बॉस के इस खेल के दौरान हनीप्रीत सबसे ज्यादा गलतियां करती थी। विश्वास गुप्ता ने बताया कि हनीप्रीत जानबूझ कर ऐसा करती थी ताकि वो ज्यादा से ज्यादा समय गुरमीत राम रहीम के साथ बिता सके। गुप्ता के अनुसार, ये राम रहीम और हनीप्रीत के एक साथ रहने की चाल थी।
विश्वास गुप्ता ने बताया की जिस कमरे में माफी दी जाती थी उस कमरे से एक रास्ता बाबा की गुफा को जाता था। गुप्ता के अनुसार, हनीप्रीत शो के दौरान अधिक समय राम रहीम के पास रही और ये दोनों ने पहले से प्लान किया हुआ था।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top