0

संघ और भाजपा पर साधा निशाना

अहमदाबाद। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले कार्यकतार्ओं में जोश फूंकने को अहमदाबाद पहुंचे। अहमदाबाद में रिवर फ्रंट पर संवाद कार्यक्रम में राहुल ने कांग्रेस कार्यकतार्ओं और आम लोगों से मुलाकात की। इस कार्यक्रम के जरिए उन्होंने गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत भी कर दी।
डॉक्टरों, इंजीनियरों, स्थानीय लोगों के साथ पार्टी नेताओं और कार्यकतार्ओं के साथ बातचीत के दौरान राहुल ने उनके सवालों के जवाब दिए। गुजरात चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर राहुल ने साफ किया कि जमीनी कार्यकतार्ओं को ही टिकट दिया जाएगा।
सतीश पांड्या नाम के एक शख्स ने कांग्रेस उपाध्यक्ष से पूछा कि मेहनत करने वालों को टिकट नही मिलता। बाहर के लोगों को मिलता है। क्या इस में बदलाव होना चाहिए?
राहुल ने जवाब दिया, 'गुजरात में पैराशूट की तरह किसी को किसी भी चुनाव क्षेत्र में टिकट नहीं मिलना चाहिए। मैं कहना चाहता हूं टिकट के फैसले जल्द होंगे। जो जमीनी कार्यकर्ता है जो बीजेपी-आरएसएस से लड़ते है उसे टिकट देंगे। यह विचारधारा की लड़ाई है। इस चुनाव में ऐसे कार्यकर्ता की जरूरत है।'

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top