0

राम रहीम का लैपटॉप, ब्रीफकेस, बैग, मोबाइल और डायरी है उसके पास

नई दिल्ली। हनीप्रीत राम रहीम के कई बड़े राज साथ लेकर फरार हुई है। जानकारी के मुताबिक 25 अगस्त को बाबा के जेल जाने के बाद हनीप्रीत सिरसा स्थित डेरे के हेडक्वार्टर पहुंची थी। वहां से वह कुछ ब्रीफकेस, बैग, राम रहीम का लैपटॉप, मोबाइल और डायरी लेकर गायब हो गई। इनमें बलात्कारी बाबा की काली करतूतों का चिट्ठा मौजूद है।
जानकारी के मुताबिक, राम रहीम तो जेल जा चुका है, लेकिन उसके कई भयानक राज अभी भी दफन हैं। उसकी गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत सिरसा डेरे पर पहुंची थी। वहां से वह तीन ब्रीफकेस और कई बड़े बैग्स लेकर फरार हो गई। उनमें हनीप्रीत के बेशकीमती जेवर, कैश, लैपटॉप, बैंक के एफडी पेपर्स और कुछ चाभियां भी थीं।
इनमें राम रहीम का मोबाइल, लैपटॉप, डायरी और कुछ इलेक्ट्रानिक डिवाइस अहम हैं। मोबाइल में बाबा के साथ कई बड़े राजनेताओं की कॉल रिकॉर्डिंग मौजूद है। उसकी पर्सनल डायरी में कई बड़े लोगों के फोन नंबर, रुपयों के लेन देन की डिटेल और नेताओं से मीटिंग और फंड की जानकारी है, जो पुलिस के काम आ सकती है।
सूत्रों के मुताबिक, राम रहीम ने कई बड़े नेताओं से बातचीत रिकॉर्ड कर रखी थी। बाबा हर बड़े आदमी से बातचीत को रिकॉर्ड कर लेता था। इन रिकॉर्डिंग में हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कई नेताओं से बातचीत और पैसों के लेनदेन का ब्योरा भी है। हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद ही इन राजों पर से पदार्फाश होगा।
हनीप्रीत की तलाश हिंदुस्तान और नेपाल में सरगर्मी से हो रही है। नेपाल में सोशल मीडिया पर फोटो भेजे जा रहे हैं, चौक चौराहों पर पोस्टर लग गए हैं, और तो और रेडियो स्टेशन से बकायदा हनीप्रीत के नाम की मुनादी पीटी जा रही है। सूत्रों के मुताबिक नेपाल पहुंची हनीप्रीत रोज जगह बदल रही है।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top