0
नई दिल्ली। अक्षय कुमार की टॉयलेट: एक प्रेम कथा ने बॉक्स आॅफिस की जंग में बरेली की बर्फी को चित कर दिया है। अक्षय की टॉयलेट के लिए दूसरा वीकेंड भी अच्छा रहा है। फिल्म ने शनिवार को 6.75 करोड़ रु. और रविवार को 8.25 करोड़ रु. की कमाई की।
फिल्म ने शुक्रवार को 4 करोड़ रु. कमाए थे। इस तरह फिल्म पिछले 10 दिन में 115.05 करोड़ रु. कमा चुकी है। फिल्म की लागत 22 करोड़ रु. बताए जाती है।इस तरह अक्षय कुमार की मैसेज और एंटरटेनमेंट के छौंक वाली टॉयलेट...ने प्रेम त्रिकोण बरेली की बर्फी को काफी नुक्सान पहुंचाया है। बरेली की बर्फी ने शुक्रवार को 2.25 करोड़ रु. कमाए थे जबकि शनिवार को आंकड़ा बढ़कर 3.85 करोड़ रु. पर पहुंच गया था। हालांकि रविवार को यह आंकड़ा बढ़कर 5.03 करोड़ रु. तक गया। इस तरह फिल्म ने पहले तीन दिन में 11.30 करोड़ रु. कमा लिए हैं। फिल्म का बजट लगभग 18-20 करोड़ रु. बताया जाता है। इस तरह फिल्म को प्रॉफिट में जाने के लिए अभी काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।
दोनों ही फिल्में असली भारत की बात करती हैं। दोनों ही उत्तर प्रदेश में शूट की गई हैं। लेकिन अक्षय की फिल्म एंटरटेनमेंट के साथ संदेश भी देती है जबकि बरेली की बर्फी एक बहुत ही हल्की-फुल्की प्रेम कहानी है। फिल्म के सितारे भी बॉक्स आॅफिस पर बड़े नहीं माने जाते हैं। इस तरह बॉक्स आॅफिस पर एक तेज विषय और बड़े सुपरस्टार ने बाजी मारी है।  

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top