0

मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद होने के बाद रोकी गई शूटिंग 


नई दिल्ली। डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के गिरफ्तार होने के बाद पंजाब-हरियाणा में फैली हिंसा का असर आम लोगों के साथ सेलिब्रिटीज पर भी पड़ा है। इस विवाद ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए मुश्किले खड़ी कर दी है। दरअसल, आलिया पिछले कई दिनों से पटियाला में फिल्म 'राजी' की शूटिंग में बिजी थीं, लेकिन विवाद के बाद न केवल शूटिंग रोकनी पड़ी, बल्कि सभी स्टार को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।
मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विक्की कौशल लीड रोल में होंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीते शुक्रवार दोपहर फिल्म की शूटिंग के बीच जैसे ही राम रहीम को दोषी ठहराए जाने की खबर के बाद हिंसा फैलने की बातें सामने आई, इसके बाद से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई।
मेघना का मानना था कि ऐसे हालात में शूटिंग करना संभव नहीं। टीम को शहर के अलग-अलग हिस्सों में जाकर शूट करना था, जो ऐसे हालातों में जोखिम भरा होता। मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद होने के बाद शूटिंग जारी रखना परेशानी भरा होता, ऐसे में शूटिंग रोक दी गई।
मिड डे से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, शनिवार और रविवार दोनों दिन कलाकारों और पूरे क्रू को होटल में गुजारना पड़ा। आगे की स्थिति पर नजर रखते हुए निर्देशक और प्रोड्यूसर तय करेंगे कि शूटिंग कब से शुरू हो सकेगी। वैसे सभी को सोमवार को होने वाली सुनवाई का भी इंतजार है। फिल्म से जुड़े सूत्रों को उम्मीद है कि सोमवार के बाद हालात सामान्य हो जाएंगे।
'फिलहाल' और 'तलवार' जैसी फिल्में बना चुकीं मेघना मशहूर लेखक गुलजार और अनुभवी अभिनेत्री राखी की बेटी हैं। उनकी आलिया और विक्की कौशल स्टारर 'राजी' की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है। यह कश्मीरी लड़की की एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी करने की कहानी है। 'राजी' अगले साल 21 मई को रिलीज होगी।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top