0

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री काजोल के सोशल मीडिया पर वीडियो आने जिसमें काजोल के बीफ खाने की बात थी पोस्ट करने और डिलीट किए जाने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया है जो यह तय करने की कोशिश कर रहे हैं कि दूसरे लोग क्या खाएंगे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने जाहिरा तौर पर अभिनेत्री काजोल का जिक्र करते हुए उनका समर्थन किया और कहा कि यह एक खतरनाक चलन है कि कुछ लोग दूसरों के खाने की आदतों को लेकर असहिष्णु हो रहे हैं।

हाल ही में काजोल ने बीफ के खाने का वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद उन पर आॅनलाइन निशाना साधा गया। ममता ने कहा कि मैं अभिनेत्री का नाम नहीं लूंगी, उन्होंने शाहरूख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो आॅनलाइन पोस्ट किया था, जिसके बाद उन्हें परेशान किया गया और आॅनलाइन निशाना (ट्रोल) बनाया गया। उन्हें स्पष्टीकरण देना पड़ा कि वह बीफ नहीं बल्कि भैंस का मांस था, यह एक खतरनाक स्थिति है।

ममता ने कहा कि यह एक खतरनाक चलन है कि कुछ लोग इतने असहिष्णु हो रहे हैं कि वे यह तय करने का प्रयास कर रहे हैं कि अन्य लोग क्या खाएंगे। बता दें कि काजोल ने एक मित्र द्वारा तैयार बीफ से बने खाने का वीडियो पोस्ट किया था, लेकिन इसके बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई। काजोल ने सोमवार को कहा कि वह वास्तव में भैंस का मांस था। 42 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्विटर पर एक बयान भी जारी किया और कहा कि वह किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती. बाद में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट से वह क्लिप हटा ली।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top