0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता और टीएमसी  से राज्यसभा सांसद मिथुन चक्रवर्ती ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे की वजह मिथुन की खराब स्वास्थ्य बताई जा रही है।
 मिथुन  ने पिछले हफ्ते ही सांसद पद से इस्तीफा देने का संकेत दे दिया था। मिथुन पिछले काफी दिनों से बीमार हैं और उनका इलाज भी चल रहा है। बीमारी की वजह से वो लगातार राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा नहीं ले पा रहे थे। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने भी मिथुन चक्रवर्ती के इस्तीफे की पुष्टि कर दी है। पार्टी के प्रवक्त डेरेक ओब्रायन ने बताया कि खराब सेहत की वजह से मिथुन ने इस्तीफा दे दिया है। साथ ही उन्होंने मिथुन को जल्द ठीक होने की कामना की। टीएमसी नेता ने कहा कि भविष्य में मिथुन से पार्टी के रिश्ते बने रहेंगे। हालांकि इस्तीफे को लेकर मिथुन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।
गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती का नाम चर्चित शारदा घोटाला में भी उछला  था, वो शारदा ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर थे. उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए नोटिस भी भेजा था। तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि मिथुन राजनीति से दूर रहना चाहते हैं। शारदा स्कैम में नाम आने के बाद मिथुन ने इस्तीफे की पेशकश की थी। मिथुन चक्रवर्ती की राज्यसभा की सदस्यता की अवधि अप्रैल 2020 तक थी लेकिन उन्होंने बीच में ही पद से इस्तीफा दे दिया।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top