0

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले और उन्हें अपनी शादी के लिए निमंत्रित किया। इस मौके पर ईशांत के साथ उनकी मंगेतर प्रतिमा सिंह भी मौजूद थीं। ईशांत शर्मा और प्रतिमा नौ दिसंबर को दिल्ली में शादी के बंधन में बधेंगे। प्रतिमा सिंह बॉस्केट बाल की खिलाड़ी हैं। 
गौरतलब है कि ईशांत और प्रतिमा ने गत 19 जून को सगाई की थी। इसके पहले क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी अपनी शादी का न्योता पीएम को दिया था। ईशांत की शादी में क्रिकेट खिलाड़ियों और बड़ी हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है। ईशांत और प्रतिमा की शादी का मुख्य समारोह दिल्ली में होना है जबकि कुछ रस्में वाराणसी में होंगी। ईशांत की मंगेतर प्रतिमा मूल रूप से वाराणसी की रहने वाली हैं। प्रतिमा की चार बहनें भी हैं। उनके अलावा प्रियंका, दिव्या, प्रशांति और आकांक्षा बास्केटबॉल खेलती हैं।
प्रतिमा ने दिल्ली विश्वविद्यालय के जीसस एंड मैरी कॉलेज से पढ़ाई की है। दिल्ली विश्वविद्यालय की टीम की पूर्व कप्तान प्रतिमा ने 2010 एशियन खेलों में भी हिस्सा लिया है। ईशांत और प्रतिमा की पहली मुलाकात डीडीए बॉस्केट बॉल ग्राउंड पर हुई थी। पहले दोनों की दोस्ती हुई फिर धीरे-धीरे प्यार हो गया।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top