0

नई दिल्ली/उत्तर प्रदेश: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तानी सैनिकों ने सीजफायर का उलंघन करते हुए फायरिंग की जिसमें एलओसी पर तैनात जवान सुधीश कुमार शहीद हो गए। शहीद सुधीश कुमार का पार्थिव शरीर मंगलवार को उनके गांव यूपी के संभल लाया गया।
शहीद सुधीश के पिता ने अपने बेटे का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए अपने शहीद बेटे का अंतिम संस्कार फिलहाल नहीं किया है। शहीद सुधीश के परिजनों का आरोप है कि जब प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश प्रदेश में हर जगह जाते है, तो क्या वह यहां नहीं आ सकते।
परिजनों का कहना है कि क्या हमारे बेटे ने अपनी जान देश के लिए नहीं दी जो मुख्यमंत्री हमारे यहां आ भी नहीं सकते है। परिवार का कहना है कि जबतक अखिलेश नहीं आएंगे हम सुधीश का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। गौर हो कि भारतीय सेना की राजपूत बटालियन में तैनात सुधीश राजौरी के पास पाकिस्तान की सरहद के पास अग्रिम चौकी पर पड़ोसी मुल्क की सेना की गोलाबारी में शहीद हो गये थे। सुधीश उनकी पांच सन्तानों में सबसे छोटे थे। उनकी चार साल पहले सेना में नौकरी लगी थी। तीन साल पहले उनकी शादी हुई थी और वह चार माह की बेटी के पिता भी थे।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top