0

गोरखपुर । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के अभियान को धार देने के क्रम में परसों कांग्रेस कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहजनवां क्षेत्र के सहिजना गांव में किसी दलित परिवार के साथ भोजन करेंगे। दलित परिवार के साथ भोजन कांग्रेस उपाध्यक्ष के कार्यक्रम की शीर्ष वरीयता में है।
इसके लिए पार्टी के रणनीतिकारों ने गांव के चार दलित परिवारों का चुनाव किया है, लेकिन उनमें से वह किसके घर में भोजन करेंगे यह उनके पहुंचने पर ही तय किया जाएगा।
राहुल के दिल्ली जाने से पहले अमेठी में लगे मुर्दाबाद के नारे
फिलहाल पार्टी गांव में उनके कार्यक्रम की तैयारियों में जुट गई है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की किसान यात्रा छह सितंबर को देवरिया के रुद्रपुर से शुरू होकर कुशीनगर होते हुए रात में गोरखपुर पहुंचेगी। यहां वह सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे।
अगले दिन सात सितंबर को बीआरडी मेडिकल कालेज में इंसेफेलाइटिस मरीजों से मिलने के बाद राहुल शहर में रोड शो करेंगे। फिर वह नौसढ़ होते हुए सहजनवां पहुंचेंगे।
वहां किसान यात्रा में शामिल लोगों के लिए मुरारी इंटर कालेज में भोजन की व्यवस्था है, लेकिन राहुल गांधी वहां भोजन नहीं करेंगे। वह सहजनवा से लगभग दो किमी दूर सहिजना गांव में किसी दलित के घर भोजन करेंगे।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top