0


नई दिल्‍ली : भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सोशल मीडिया और ट्विटर पर अपने हाजिरजवाबी के लिए काफी मशहूर हैं। ट्विटर पर सुषमा से कई बार अटपटे सवाल भी पूछे जाते हैं तो वह बेहद सरलता से अपने ही अंदाज में जवाब देती हैं। सोशल मीडिया के जरिये कई बार वह लोगों मदद कर चुकी हैं। हालांकि, इस बार सुषमा अपने पति और पूर्व राज्यपाल स्वराज कौशल सोशल के जवाब को लेकर चर्चा में हैं।
इस बार सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल एक ट्विटर यूजर ने विदेशमंत्री से पूछा कि वह अपने पति को फॉलो क्यों नहीं करती, जबकि उनके पति तो उन्हें फॉलो करते हैं? इसके जवाब में स्वराज कौशल ने ट्वीट कर कहा कि मैंने उनको 45 वर्षों से फॉलो किया है- इसे अब बदल नहीं सकता। 
बता दें कि स्‍वराज कौशल मिजोरम के राज्यपाल और राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। पिछले महीने सुषमा ने अपने पति का हाथ थामे एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि संसद में अचानक ही वे लोग एक-दूसरे से टकराए। तब एक यूजर ने सवाल भी किया था कि क्या वे लोग अब साथ नहीं? इस पर विदेशमंत्री ने जवाब दिया, 'हम घर पर साथ हैं, लेकिन अब संसद में नहीं।'

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top