0
प्रेमबाबू शर्मा

नई दिल्ली 14July 2016: अंर्तराष्ट्रीय टाइगर दिवस के मौके पर फिल्म मिशन टाइगर29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की तैयारी में है। फिल्म निर्माता साजू फार्च्यून का कहना है कि यह फिल्म बाघों को बचाने के सन्देश को बढ़ावा देती है और यही कारण है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय टाइगर दिवस के दिन को चुना गया।
मेट्स एंटरटेनमेंट के प्रेजेंटर जयवीर पंघाल का कहना है किहमारी फिल्म एक मनोरंजक और रोमांचक तरीके से बाघों के हो रहे अवैध शिकार पर प्रकाश डाला है। यह फिल्म इस मुद्दे के बारे में लोगों के बीच जागरूकता बढ़ने का एक प्रयास है। इस फिल्म को रिलीज करने के लिए और इस मुद्दे को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने का अंतर्राष्ट्रीय टाइगर दिवस से अच्छा दिन और कोई हो ही नही सकता। कुछ साल पहले हमारे देश में बाघों को बचाने के लिए एक पहल शुरू की गयी थी और हम अपनी फिल्म द्वारा इस पहल को पूरा करने का प्रयास करेंगे।
फिल्म अभिनेता विजय राज जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में मानसून वेडिंग डेल्ही बेल्लीऔर रनजैसी कई फिल्मो में एक सफल किरदार निभाया है। वह अपनी आने वाली फिल्म मिशन टाइगर को लेकर काफी गंभीर है और उनका मानना है कि लुप्त हो रहे बाघ और उनके अवैध शिकार को रोकने के लिए यह फिल्म पूरा प्रयास करेगी।

दीपू करुणाकरण द्वारा निर्देशित तथा साजू फार्च्यून और लीगेश एस.एल द्वारा निर्मित फिल्म मिशन टाइगर में टी.आर बिजुलाल जो कि फिल्म लेखक और इसमें फारेस्ट ऑफिसर कि भूमिका भी निभा रहे हैं उनका कहना है की बाघ हमारे देश का राष्ट्रीय पशु है लेकिन कुछ लोगों ने हमारे इस राष्ट्रीय खजाने को क्रूर किया है। यह फिल्म उन मुद्दों से पर्दा उठाने का एक सफल प्रयास करेगी। फिल्म मेट्स एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स और फार्च्यून सिनेमाज के बैनर तले बनी है।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top