0
प्रेमबाबू शर्मा
दिल्लीः सुंदर भावनाओं, मानसिकता एवं आकर्षण की खूबसूरती से युक्त महिला की तलाश कर रही यामाहा फेसिनो  मिस दिवा यूनिवर्स 2016 को दिल्ली में षानदार प्रतिक्रिया मिली। ये आॅडिशन शांगरीला ईरोस होटल में आयोजित हुए थे। यह पीज़ेंट खूबसूरती एवं फैशन की परिभाषा की नित नई तलाश करके हर साल नए मापदंड स्थापित करता है। 
 यामाहा फेसिनो  मिस दिवा 2016 एक 7 हिस्से की रियल्टी टेली-सीरीज़ है, जो भारत के अग्रणी इंग्लिश मनोरंजन चैनल, कलर्स इन्फिनिटी पर प्रसारित होगी। लारा दत्ता मेंटर के रूप में इस पीजेंट के साथ जुड़कर उस लड़की की तलाश कर रही हैं, जिसमें खूबसूरती के साथ-साथ पूरी दुनिया को जीतने की चाहत हो।
ये बहुप्रतीक्षित आॅडिशन में दिल्ली के लिए हाॅस्पिटलिटी एवं वेन्यू पार्टनर था। पैनलिस्ट एवं जजों के रूप में गणमान्य हस्तियों ने विभिन्न मापदंडों जैसे रैंपवाॅक, परफेक्ट बाॅडी, कम्युनिकेशन स्किल्स आदि के आधार पर प्रतियोगियों का आंकलन किया। हेयर एवं मेक-अप पार्टनर सोनिया चंदोला भी आॅडिषन की सफलता में अपना योगदान देती नजर आयेंगी।

यामाहा फेसिनो  ने पीजेंट के साथ टाईटल स्पाॅन्सर के रूप में पार्टनरशिप की है क्योंकि यह स्वतंत्रता की भावना एवं परंपरागत सीमाओं से आगे बढ़ने की चाहत को प्रतिबिंबित करती है। एक भाग्यशाली फाईनलिस्ट को यामाहा फेसिनो  के नए टीवी कमर्शियल में भी कास्ट किया जाएगा। पीजेंट की स्टाईलिंग स्प्लैश फैशंस ने की है, जो ‘लव फैशन’ के सिद्धांत के साथ असली मायने में फैशन के सिद्धांत को प्रतिबिंबित करता है। यामाहा फेसिनो  मिस दिवा 2016 एक 7 हिस्से की रियल्टी टेली-सीरीज़ है, जो भारत के अग्रणी इंग्लिश मनोरंजन चैनल, कलर्स इन्फिनिटी पर प्रसारित होगी। 

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top