0
नई दिल्ली। अति पिछडे बृज क्षेत्र में नागरिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से बरसाना को गोद लेकर आदर्श गांव बनाने के लिए कटिबद्ध बरसाना धाम फाउंण्डेशन ने आज मथुरा जनपथ के बरसाना में चेरीटेबल डिस्पैंसरी और  मोबाइल औषधालय का शुभारम्भ किया। फाउण्डेशन के चेयरमैन जय भगवान गोयल ने फीता काटकर उद्घाटन किया। उनके साथ उनकी पत्नी ऊषा गोयल, मंदिर लाडली जी के रिसिवर डा. कृष्ण मुरारी गोस्वामी व प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बरसाना के डा. मुकेश शर्मा भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर गोयल ने बताया कि औषधालय से रोगियों को चिकित्सकीय सुविधा के साथ-साथ मोबाइल वैन द्वारा अष्टसखी गांव में प्रतिदिन यह सुविधा प्रदान की जाएगी। हमारी प्राथमिकता बरसाना गांव के लोगों को मूलभूत नागरिक सुविधाएं उपलब्ध कराना है। इसके लिए गांव भर में शौचालयों का निर्माण, पेयजल की व्यवस्था व युवाओं के लिए रोजगार के अवसर प्रदान कराना भी शामिल है ।

कार्यक्रम का संचालन संस्था के फाउण्डर ट्रस्टी आचार्य श्री मनोज कृष्ण गोस्वामी जी द्वारा बखूबी किया गया।


इस मौका पर प्रदीप अग्रवाल वाइस चेयरमैन, चन्द्र प्रकाश कौशिक वाइस चेयरमैन, सुनील मित्तल वाइस चेयरमैन, दीपक सिंघल, नरेश अग्रवाल, राजकुमार गुप्ता, विनोद कुमार गोयल, अनिल कुमार जैन व औषधालय प्रमुख डॉ  ओम पाल सिंह मौजूद थे।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top