0
नई दिल्ली 4/7/2016: सिंगर अभिजीत एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. अभिजीत पर वरिष्ठ महिला पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी के साथ ट्विटर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप है.स्वाति ने उनके खिलाफ दिल्ली के वसंत कुंज थाने में शिकायत दी है कि रविवार को गायक अभिजीत ने चेन्नई में इंफोसिस की कर्मचारी स्वाति पर हुए हमले को लेकर झूठ कहा. स्वाति के मुताबिक, ”जब मैंने उन्हें कहा कि वो दंगा भड़काने की बात कर रहे हैं तो उन्होंने मेरे खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया. उनके वेरिफाइड अकाउंट से ये ट्वीट किया गया. आप इस संबंध में FIR दर्ज करें.
दरअसल अभिजीत ने चेन्न्नई की सॉफ्टवेयर इंजीनियर स्वाति की हत्या को ट्वीट पर लव जिहाद का रंग दे दिया था. इसके खिलाफ आवाज उठाने पर अभिजीत ने पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी को बेशर्म बूढी महिला कहा. मगर इस शब्द पर उन्हें जरा भी पछतावा नहीं है. गायक अभिजीत की बेशर्मी यहीं नहीं थमी, लगे हाथों पत्रकार को राष्ट्रवाद का सर्टिफिकेट भी बांट दिया.

वैसे अभिजीत का विवादों से पुराना नाता है. पिछले साल उन्होंने फुटपाथ पर सोने वालों की तुलना कुत्ते से की थी और फिर पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली को बेशर्म कह दिया था.

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top