0
http://media2.intoday.in/aajtak/images/stories/062016/anju-bobby-george-650_060916013739.jpg
तिरूवनंतपुरम : भारतीय एथलीट अंजू बॉबी जार्ज ने केरल के खेल मंत्री ईपी जयराजन और केरल खेल परिषद के खिलाफ कथिततौर पर डराने धमकाने की शिकायत राज्य के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन को दर्ज कराई है।  
 
अंजू ने दायर अपनी शिकायत में जयराजन पर आरोप लगाए हैं कि जयराजन ने उन्हें धमकी दी और भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर अपमानित किया। अंजू ने मुख्यमंत्री विजयन को दर्ज अपनी शिकायत में कहा कि जब मैंने राज्य के खेल मंत्री जयराजन को उनके मंत्री पद संभालने के बाद शुभकामनाएं देने के लिए फोन किया तो उन्होंने मेरा अपमान किया और मुझे धमकी भी दी।
 
 महिला एथलीट ने दर्ज शिकायत में कहा कि जयराजन ने मुझसे कहा, तुम क्या सोचती हो कि हम सत्ता में नहीं आ सकते क्या। अब तुम इंतजार करो और देखो क्या होता है। जयराजन ने दो सप्ताह पहले ही खेल मंत्री का पदभार संभाला है। 
 
 अंजू ने बताया कि खेल मंत्री ने उनपर फंड के दुरूपयोग का आरोप लगाया है। अंजू केरल खेल परिषद की अध्यक्ष हैं। महिला एथलीट ने बताया कि मंत्री ने उनपर विपक्षी पार्टी का समर्थन करने का भी आरोप लगाया है और कहा है कि एलडीएफ के सत्ता में आने पर उन्हें इसके अंजाम भुगतने होंगे। 
 
खेल मंत्री ने अंजू पर सरकारी खर्चे पर विमान यात्राएं करने और फंड में भ्रष्टाचार करने के आरोप भी लगाए हैं। पेरिस में 2003 की विश्व चैंपियनशिप में लंबी कूद का कांस्य पदक जीतकर इतिहास रचने वाली 39 वर्षीय अंजू ने जयराजन को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि खेल मंत्री को खेलों की जरा भी समझ नहीं है और पद संभालने के बाद उन्होंने कई गलत निर्णय लिए हैं।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top