0
http://media2.intoday.in/aajtak/images/stories/122012/mohammad-azharuddin_650_120412072243.jpg
नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन अपने जीवन पर बनी फिल्म अकाहर को लेकर ‘नर्वस’ महसूस कर रहे हैं लेकिन उनका मानना है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। 

 अपनी फिल्म में अकाहर का किरदार निभा रहे इमरान हाशमी, अभिनेत्री प्राची देसाई और निर्देशक टोनी डिसूजा के साथ मौजूद थे और उन्होंने इस फिल्म से जुड़े पहलुओं पर खुलकर बातचीत की मगर फिकिंसग के सवालों को वह टाल गए। 

अजहर देशभर में 13 मई को रिलीज हो रही है। पूर्व कप्तान ने अपने जीवन पर बनी इस फिल्म के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह कुछ ऐसा ही है जैसा मेरे साथ बल्लेबाजी के समय होता था। बल्लेबाजी के लिए जाते समय मैं नर्वस महसूस करता था और अब जब फिल्म को रिलीज होने में तीन दिन रह गए हैं तो मैं थोड़ा नर्वस महसूस कर रहा हूं। लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म लोगों को पसंद आएगी।

मीडिया में इस फिल्म को लेकर उनकी शिकायतों के बारे में आई खबरों पर अकाहर ने सधे हुए अंदाका में कहा कि नहीं मुझे किसी तरह की कोई शिकायत नहीं है। बल्कि फिल्म को लेकर मैं काफी सहज हूं। टोनी हमारी टीम के कप्तान हैं, उन्होंने अच्छा काम किया है और आप कप्तान से कोई शिकायत नहीं कर सकते।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top