0

http://images.patrika.com/images/media/dish%20tvrpjhonl031220120156Z45Z05%20PM.jpg
​-प्रेमबाबू शर्मा​


नई दिल्ली : एशिया के सबसे बड़े डीटीएच सेवा प्रदाता डिश टीवी ने मूल्यवर्धित सेवाओं की अपनी श्रृंखला का विस्तार करने के लिए एक अन्य कदम के तहत शेमारू एंटरटेनमेंट के साथ गठजोड़ किया है। यह भारत के अग्रणी मनोरंजन कंटेंट संस्थानों में से एक है और दोनों ने मिलकर एक नई प्रीमियम सेवा शुरू की है जिसे “मिनीप्लेक्स” कहा जाएगा।

यह एक प्रीमियम मूवी सेवा होगी और हरेक शुक्रवार को नवीनतम ब्लॉकबस्टर मूवी प्रीमियर करेगी। इसके अलावा, यह विज्ञापनों से मुक्त ग्राहकी आधारित सेवा है जो हाल की अन्य फिल्में भी प्रदर्शित करेगी।

मिनीप्लेक्स के ग्राहक 60 रुपए प्रति माह की ग्राहकी में प्रीमियम मूवी सामग्री प्राप्त कर सकते हैं। यह एक प्रीमियम मूवी सेवा होगी जो डिश टीवी और जिंग के चैनल नंबर 212 पर उपलब्ध होगी। ग्राहक इस सेवा को आसानी से सक्रिय कर सकते हैं और इसके लिए उन्हें 18002741100 पर मिस्ड कॉल देना है या एक एसएमएस भेजना है।

इस गठजोड़ के बारे में बताते हुए डिश टीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी  अरुण कुमार कपूर ने कहा :
अग्रणी और बाजार में सबसे आगे होने के नाते डिश टीवी ने हमेशा कंटेंट में अधिकत्तम का विस्तार और गहराई देने का अपना वादा पूरा किया है। मूल्य अनुपात बढ़ाने में हम हमेशा आगे रहे हैं और अपने ग्राहकों को अधिकत्तम तथा सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन मुहैया कराने में विश्वास करते हैं। अपने मंच पर मिनीप्लेक्स की शुरुआत के लिए हमें शेमारू के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। एक बटन क्लिक करके नवीनतम मूवी देखने के अनुभव ने आज उपभोक्ताओं द्वारा फिल्में देखने के तरीके को संशोधित कर दिया है। अपनी मूल्यवर्धित सेवा में इस नवीनतम के शामिल होने से हम मनोरंजन क्वोटेंट को और ऊपर ले गए हैं तथा फिल्मों के शौकीनों को नवीनतम ब्लॉक बस्टर देखने का मौका देते हैं। ऐसा वे अपने घर पर सुकून के साथ कर सकते हैं वह भी अपेक्षाकृत बहुत कम लागत में।

इस मौके पर शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड के निदेशक हिरेन गादा ने अपने विचार साझा किए :हम अब डिशटीवी पर मिनीप्लेक्स पेश करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। इस गठजोड़ से देश भर में हमारी पहुंच मजबूत होगी। कई फिल्में थिएटर में तो जारी होती हैं लेकिन टीवी पर खो जाती है। मिनीप्लेक्स का इरादा इस अंतर को पाटने का है और इसके लिए हम विज्ञापन मुक्त देखने का प्रीमियम अनुभव पेश कर रहे हैं। यह सेवा अन्य प्लैटफॉर्म पर अच्छी चल रही है और अब हम इसे डिशटीवी के दर्शकों के लिए पेश करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं।

मिनीप्लेक्स एक क्रॉस प्लैटफॉर्म ग्राहकी आधारित मूवी प्रीमियर सेवा है जो दर्शकों को प्रीमियर और प्रीमियर मूवी सामग्री देखने का अनूठा मौका मुहैया कराता है मामूली मासिक ग्राहकी पर। यह सेवा मूवी देखने वालों को बेजोड़ अनुभव की पेशकश करती है और इन्हें देखना आसान है क्योंकि दिन भर में निश्चित समय पर ही फिल्में दिखाई जाती हैं। इस तरह, दर्शकों के पास यह विकल्प है कि वे अपनी सुविधा और फुर्सत अनुसार  फिल्म देखें। सेवा को इस तरह डिजाइन किया गया है कि दर्शकों को यह थिएटर जैसे अहसास देता है।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top