0
http://www.soundbox.co.in/wp-content/uploads/2015/04/FotorCreated.jpgनई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें संस्करण के आगे बढऩे के साथ ही क्रिकेट का रंग सभी पर तेजी से चढ़ता दिख रहा है और इसी कड़ी में रेडियो चैनल एफफम का नाम भी जुड़ गया है।

 रेड एफएम आई.पी.एल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स का आधिकारिक रेडियो पार्टनर बन गया है और अपने अनूठे अंदाज में वह इन टीमों के मैचों को अपनी आवाज दे रहा है।   
 
 
रेड एफएम के राष्ट्रीय वाणिज्यिक प्रमुख रजत उप्पल ने इस पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि हम ऐसे देश में रह रहे हैं जहां युवाओं में क्रिकेट दीवानगी की हद तक छाया हुआ है। हमें आई.पी.एल से जुड़कर बेहद खुशी है और हम अपने अलग अंदाज में खेल प्रशंसकों को आई.पी.एल से रूबरू कराएंगे। 
 
 
 
उन्होंने कहा कि चैनल के माध्यम से हम अलग अलग शहरों में प्रशंसकों के बीच आई.पी.एल के रोमांच को साझा करते हुए उन्हें इससे जोड़ेंगे। हमने अपने कार्यक्रमों में के.के.आर फैन जर्सी,फैन बस,कॉलेज यात्रा, बैंड बाजा डिलिवरी आदि को शामिल किया है और हमें पूरी उम्मीद है कि प्रशंसकों को आई.पी.एल का यह नया अंदाज पसंद आएगा। 
 

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top