0
http://www.khaskhabar.com/newsimage/small400/300x300xsalman-khan-036.jpg.pagespeed.ic.INUyt1GjmI.jpgनई दिल्ली : रियो ओलम्पिक के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के बाद एक्टर सलमान खान ने कहा कि वह इन खेलों को ज्यादा लोकप्रिय बनाने का प्रयास करेंगे क्योंकि ओलम्पिक खेलों के लिए भारत को उतने दर्शक नहीं मिल पाते जितने मिलने चाहिए।

 सलमान ने कहा कि अन्य खेलों के कम लोकप्रिय होने के लिए आमतौर पर क्रिकेट पर दोष मढा जाता रहा है लेकिन उनका सोचना है कि लोग खुद ही अन्य खेल नहीं देखना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा ओलम्पिक खेलों के लिए पूरी दुनिया से आने वाले लोग एक जगह एकत्र होते हैं, लोगों को अपने हीरो को खेलते हुए देखने का मौका मिलता है। 

 सलमान खान ने हाल ही में ओलम्पिक के लिए क्वालीफाई करने वाली भारत की पहली महिला जिम्नास्ट बनी दीपिका करमाकर की भी प्रशांसा की। सलमान ने कहा वह भारतीय टीमों का समर्थन करने के लिए ब्राजील के रियो डे जेनेरियो जाने की योजना बना रहे हैं। 

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुलतान पर काम कर रहे हैं जिसमें वे हरियाणा के पहलवान बने हैं। इसलिए वे अपने को खेलों से और ज्यादा जुड़ा हुआ महसूस कर रहे हैं।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top