0

-प्रेमबाबू शर्मा

नई दिल्ली । आठ शहरांे में  सेवा प्रदान करने वाला बिग बास्केट अब दिल्ली में भी ग्राहकों की सेवा में प्रस्तुत है और आपके उत्पाद को महज 60 मिनट में आपके घर तक पहुंचा देगा।


 ग्राहक बीबी ऐप्प और  बिग बास्केट कि वेबसाइट दोनों के माध्यम से अपने रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं के लिए आॅर्डर दे सकते हैं। बीबी ऐप्प गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप्प स्टोर पर उपलब्ध है।

 बिग बास्केट के सह-संस्थापक विपुल पारेख ने कहा, ‘‘हमें हमारे ग्राहकों से जो सबसे बड़ा फीडबैक मिला वह था’ इमरजेंसी में खरीदारी और टाॅप अप्स में उनकी मदद करने के लिए शीघ्रतम डिलीवरी देना। 


हमारे व्यवसाय में एक्सप्रेस के संकलन से, अब हम किसी भी घर की महीने की थोक जरूरतों के साथ ही उनकी टाॅप-अप खरीदारी दोनों की पूर्ति कर सकते हैं। एक्सप्रेस सर्विस को बिगबास्केट में शानदार प्रतिसाद मिला है, और माह दर माह हमारा व्यवसाय दुगुना होता जा रहा है।‘‘


एक्सप्रेस डिलीवरी सर्विस से लोगों को उनके साप्ताहिक टाॅप-अप्स जैसे फलों और सब्जियों, दूध आदि खरीदने में मदद मिली है। मौजूदा समय में यह सेवा दिल्ली-एनसीआर, अहमदाबाद, कोलकाता, मुंबई, पुणे, बेंगलुरू, चेन्नई और हैदराबाद में स्थित है।


 बिग बास्केट द्वारा 18,000 से अधिक उत्पादों की पेशकश की जाती है जिसमें एफएमसीजी, से लेकर फल एवं सब्जियां, मांस आदि जैसे उत्पाद शामिल हैं।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top