0
http://www.khaskhabar.com/images/picture_image/500x500xsports-mahendra-singh-dhoni-baby-sakshi-singh-dhoni-gives-birth-to-baby-girl-1-15987-dhoni-sakshi-8.jpg.pagespeed.ic.gliFWo3lYR.jpgनई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ।  धोनी का रियल एस्टेट कंपनी आम्रपाली के साथ सिर्फ ब्रैंड एंबेसडर का ही रिश्ता नहीं बल्कि धोनी आम्रपाली के साथ एक कंपनी में पार्टनर भी थे। 

धोनी की पत्नी साक्षी धोनी इस कंपनी में डायरेक्टर हैं। वहीं, आम्रपाली ग्रुप के मुखिया अनिल शर्मा ने कहा कि साक्षी धोनी के साथ मिलकर कंपनी बनाई थी लेकिन चैरिटी अस्पताल का काम नहीं शुरू हुआ अब वो कंपनी ही बंद कर देंगे।

कॉरपोरेट अफेयर्स मंत्रालय में दाखिल किए दस्तावेज के मुताबिक 1 लाख रुपए की शेयर पूंजी के साथ खोली गई कंपनी में 75 फीसदी हिस्सेदारी आम्रपाली के मालिक अनिल कुमार शर्मा के नाम थी बाकी 25 फीसदी हिस्सेदारी धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी के नाम थी।

 कंपनी बनाने का मकसद झारखंड में एक प्रोजेक्ट विकसित करना था। इसके लिए धोनी के तरफ से एक मोटी रकम भी दी गई थी। लेकिन उसके बाद से आम्रपाली की माली हालत खराब होती गई और प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top