0

http://images.livehindustan.com/uploadimage/filephotos/year_2015/month_09/day_25/7~25~09~2015~1443166787_storyimage.jpg--- प्रेमबाबू शर्मा

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त अभिनेता इरफान खान ने हाल ही में  अंतर्राष्ट्रीय फिल्म ‘नो बेड ऑफ रोसेज’ साइन कर दी है। वह इस फिल्म के सह-निर्माता भी हैं।
 फिल्म के लेखक और निर्देशक मुस्तफा सरवर फारूकी का मानना है कि इरफान का सह-निर्माता होना फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात है।
हाल ही में इरफ़ान ने हॉलीवुड जगत में अपना दशक पूरा किया है और अब वे कामयाबी की एक और सीधी चढ़ते नार आरहे हैं।  फिल्म की निर्माता मुस्तफा सरवर फारूकी कोलकाता की एस्के मूवीज और बांग्लादेश की जैज मल्टीमीडिया फिल्म निर्माण एवं वितरण कंपनी के मालिक हैं। 
फिल्म का नाम ‘नो बेड ऑफ रोसेज’ है  जिसकी शूटिंग मार्च के अंत में शुरू  होगी। इसे बांग्लादेश और उत्तरी बंगाल में 35 दिनों के शेड्यूल में फिल्माया जाएगा। यह फिल्म एक ‘पारिवारिक कहानी’ बताई जा रही है, जिसकी सह- निर्माता इरफान की प्रोडक्शन कंपनी ‘आईके’ होगी।
इस बारे में बताते हुए इरफ़ान ने कहा है 'मै अच्छी स्क्रिप्ट के प्रति काफी आकर्षित होता हूँ। मुझे मुस्तफा के फिल्म के लिए एप्रोच करने का नदाज़ और उनके कहानी को उजागर करने का तरीका बेहद पसंद आया। जब मुस्तफा फिल्म के लिए मुझसे आकर मिले उसी दौरान मैंने उनकी फिल्म 'ऐंट स्टोरी' देखी। फिल्म देखने के बाद मैंने फौरन उन्हें फिल्म के लिए हां कर दिया। 

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top