0
प्रेमबाबू शर्मा
 
नई दिल्ली : 92.7 बिग एफएम, रेडियो नेटवर्क ने एलआइसी हाउसिंग फाइनेंस के सहयोग से क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग के साथ ‘बिग क्रिकेट हेडक्वार्टर‘ की घोषणा की है। नौ सप्ताह तक चलने वाली इस गतिविधि की शुरूआत 9 मार्च से होगी और यह नेटवर्क के 45 स्टेशनों पर एक और रोमांचक आॅरल का अनुभव करायेगी। इसका समापन 3 अप्रैल 2016 को होगा।

टूर्नामेंट की पूरी अवधि के दौरान, बिग क्रिकेट हेडक्वार्टर द्वारा हर घंटे मैच अपडेट्स, रोचक जानकारी, सीन के पीछे की कहानियों आदि के रूप में एक्सक्लूसिव कंटेंट उपलब्ध कराया जायेगा। क्रिकेट विशेषज्ञ वीरेन्द्र सहवाग 92.7 बिग एफएम के आरजे प्रतीक के साथ अपने विचार साझा करेंगे। और क्या, एफएम नेटवर्क प्रशंसकों के लिए एक विशेष प्रतियोगिता बिग क्रिकेट एक्सपर्ट भी संचालित करेगा।
 
 यह देश भर में क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक हंट है जिन्हें पास उनके संबंधित शहरों में खेले जाने वाले मैचों के लिए टिकट जीतने का अवसर मिलेगा। जहां श्रोता मैच पर अपनी राय देकर प्रतिभागिता कर सकते हैं। 12 चयनित प्रशंसकों में से सबसे बड़े प्रशंसक को टूर्नामेंट के फाइनल मैच का अनुभव करने का मौका मिलेगा। 

क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने कहा, ‘‘92.7 बिग एफएम के बिग क्रिकेट हेडक्वार्टर के साथ यह मेरा दूसरा वर्ष है और मुझे एक बार फिर इस प्राॅपर्टी का चेहरा बनकर वास्तव में खुशी हो रही है। मेरे लिए सभी आॅफ द फील्ड क्रिकेट प्रेमियों के साथ जुड़ने के लिए यह शो एक शानदार मंच है। क्रिकेट का बुखार जल्द ही सिर चढ़ने वाला है, मैं श्रोताओं के लिए सभी आॅन और आॅफ फील्ड ड्रामा को लाने और इस बहु प्रतीक्षित क्रिकेट अनुभव में उन्हें वाकई में डुबोने के लिए बहुत उत्साहित हूं।‘‘

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top