0
http://s.ndtvimg.com/images/content/2014/jul/806/sania-mirza-file-pic.jpg
नई दिल्ली -- दुनिया की नंबर एक महिला डबल्स टेनिस खिलाड़ी भारत की सानिया मिर्जा ने कहा कि कोई माने या न माने लेकिन मैं हर मैच तिरंगे की शान के लिए खेलती हूं। 

इस वर्ष होने वाले रियो ओलंपिक खेलों में अपने जोड़ीदार को लेकर किसी जल्दबाजी में नहीं हैं और उन्होंने फिलहाल इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है। 

वर्ष 2016 में जबरदस्त शुरूआत करते हुये पहले ग्रैंड स्लेम आस्ट्रेलियन ओपन में अपनी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ महिला युगल चैंपियन बनीं सानिया ने यहां कहा‘‘कौन कह सकता है उस समय कौन स्वस्थ होगा और कौन नहीं। मेरे हिसाब से सर्वश्रेष्ठ टीम ही आगे होनी चाहिए। मुझे नहीं लगता अभी इस बारे में कोई निर्णय लेने का समय आया है।’’  
 
भारत ने 1996 के बाद से ओलंपिक में पदक नहीं जीता है और सानिया को इस वर्ष टेनिस में भारत की प्रबल उमीद माना जा रहा है। लेकिन उनके जोड़ीदार को लेकर सबसे अधिक अटकलें लगी हुई हैं क्योंकि वर्ष 2012 के लंदन ओलंपिक में इसी बात को लेकर सबसे ज्यादा विवाद हुआ था।
 
 अपनी तैयारियों को लेकर भारतीय स्टार ने कहा‘‘ मेरा पूरा ध्यान फिलहाल ओलंपिक से पहले आने वाले टूर्नामेंटों पर लगा है।’’  उन्होंने कहा‘‘ मैं केवल रियो पर फोकस करके अभी तैयारियों में नहीं जुटी हूं। मैं पिछले छह सप्ताह से लगातार खेल रही हूं। मैं अलग अलग देशों में जाकर खेल रही हूं और इसलिये मेरे पास बहुत अधिक समय नहीं है।’

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top