0
मुंबई  -- बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी करने जा रही हैं। पिछले महीने ही प्रीति ने अपना 41 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इसी महीने की 12 से 16 तारीख तक लॉस एंजिलिस में उनकी वेडिंग सेरेमनी चलेगी। 

http://www.bigdays.in/wp-content/uploads/2016/01/preity-zinta-images.jpg ये दावा किया है एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट का। वेबसाइट का कहना है प्रीति ने अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स को फोन कर शादी के लिए इनवाइट किया है और यह जानकारी उन्हें प्रिटी से जुड़े करीबी सूत्रों ने दी है। प्रीति के करीबी सूत्रों अनुसार उन्होंने अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स को कहा है, "शादी US में होगी और 5 दिन (12-16 फरवरी) तक प्रोग्राम चलेंगे।

 प्रीति करीब एक साल से जीन गुडइनफ को डेट कर रही हैं। जीन 30 साल के हैं और लॉस एंजिलिस में रहते हैं। वे बतौर फाइनेंशियल एनालिस्ट काम करते हैं। दोनों के बारे में यह खबर पहले भी आ चुकी है कि वे शादी की प्लानिंग में भी हैं। हालांकि, प्रिटी ने अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

प्रीति और जीन की मुलाकात कुछ सालों पहले अमेरिका की एक ट्रिप के दौरान हुई थी। 2015 में आईपीएल फाइनल के दौरान भी वे प्रिटी के साथ थे। गौरतलब है कि प्रीति जिंटा का नाम अभी तक कई लोगों से जुड़ चुका है। इनमें बिजनेसमैन नेस वाडिया का नाम भी शामिल है। दोंनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

 हालांकि, 2014 में एक आईपीएल मैच के दौरान उनके बीच विवाद हुआ और वे अलग-अलग हो गए। ये मामला काफी समय तक सुर्खियों में भी रहा था। प्रीति का अफेयर मॉडल से कोरियोग्राफर बने मार्क रॉबिनसन भी रह चुका है। मार्क से ब्रेकअप के बाद प्रीति की जिंदगी में डेनमार्क के लार्स जेल्डसन आए। प्रीति जिंटा का नाम ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ब्रेटली से भी जुड चुका है।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top