0
-प्रेमबाबू शर्मा

चैनल सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय शो सीआइडी में अब अभिेनता सन्नी देओल भी नजर आएंगे। शो ने 19वें वर्ष में कदम रखने का जश्न मनाया। रोमांस के बादशाह शाहरूख खान द्वारा दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद अब ‘ढाई किलो का हाथ‘ फेम सन्नी देओल अपनी आगामी फिल्म ‘घायल वन्स अगेन‘ को प्रमोट करते दिखाई देंगे। वह सीआइडी पुलिस एसीपी प्रद्युम्न, दया और अभिजीत के साथ एक मामले को सुलझाने में मदद करते हुये ऐक्शन सीक्वेंस में नजर आयेंगे। 
 
सन्नी देओल के साथ बातचीत में उन्होंने बताया, ‘‘सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे लंबे समय से प्रसारित हो रहे शो- सीआइडी के साथ यह मेरा दूसरा सहयोग है। मैं एक स्पेशल एपिसोड का हिस्सा हूं, जिसमें मैं अपनी आगामी फिल्म घायल वन्स अगेन को प्रमोट करता नजर आऊंगा।
 
 मैं एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस में नजर आऊंगा, जिसमें मैं एक मामले को सुलझाने में सीआइडी टीम की मदद करता हूं। मुझे शो और इसकी टीम बेहद पसंद है तथा शो से एक बार फिर जुड़कर बहुत अच्छा लग रहा है। पहले की तरह ही मेरा सीआइडी टीम के साथ काम करने का अनुभव अद्भुत रहा और मैं सोनी टीवी के साथ फिर से सहयोग करने के लिये तत्पर हूं।‘‘
 
निःसंदेह सन्नी देओल और दया की ऐक्शन जोड़ी रोमांच को दोगुना कर देगी और एकसाथ मिलकर सभी के होश उड़ा देगी। 
 
अभिनय के बादशाह सन्नी देओल के साथ सीआइडी टीम का शानदार ऐक्शन सीक्वेंस 16 जनवरी को रात 10 बजे प्रसारित होगा।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top