0
 -प्रेमबाबू शर्मा
 
सब टीवी ने अपने नये रोमांटिक काॅमेडी शो ‘वो तेरी भाभी है पगले‘ के साथ नये साल में कदम रखा है। शो की कहानी एक अस्पताल के परिवेश में प्रेम त्रिकोण पर आधारित है। 
 
प्यारी डाॅ. दिया (कृष्णा गोकानी) के लिये दो पुरूषों नत्थू नाकाबंदी (अली असगर) और डाॅ रणबीर (एथर हबीब) के बीच प्रेम संघर्ष की ताजगीपूर्ण अवधारणा को प्रस्तुत किया गया है।
 
 एक ओर डाॅ. रणबीर यह छिपाने का प्रयास कर रहा है कि वह एक नकली डाॅक्टर है, वहीं दूसरी ओर नत्थू यह नाटक करता है जबकि वह टपोरी है। 
 
सीरीज में दिलचस्प मोड़ और हास्यप्रद स्थितियां उत्पन्न करता है। ‘वो तेरी भाभी है पगले‘ का प्रसारण 18 जनवरी 2016 से प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 10ः30 बजे शुरू हो रहा है। 

वो तेरी भाभी है पगले में प्रमुख तिकड़ी की पृष्ठभूमि यह है कि डाॅ. दिया एक हंसमुख और प्यारी डाॅक्टर है। वह उन लोगों की इज्जत करती है, जो आत्मनिर्भर हैं और अपना रास्ता खुद बनाते हैं।
 
 रणबीर, एक रईसजादा है, को डाॅ. दिया से प्यार हो जाता है और वह उसी अस्पताल में एक नकली डाॅक्टर बनकर काम करने लगता है। दूसरी ओर, नत्थू एक गूंडा है, लेकिन उसे भी डाॅ. दिया से इश्क हो जाता है और वह सिर्फ उससे मिलने की खातिर अजीबो-गरीब बीमारियां लेकर अस्पताल में आने लगता है। 

हालात उस समय पेचीदा हो जाते हैं, जब नत्थू और रणबीर दोनों को दिया से प्यार हो जाता है और दोनों ही उसका दिल जीतने के साथ ही अपनी असलियत छिपाने का भरपूर प्रयास करते हैं। 
 
दिया उनके इरादों से बेखबर है और दोनों के साथ ही एक जैसा व्यवहार करती है। हालांकि, नत्थू और रणबीर को एक-दूसरे के इरादों के बारे में पता है और इसलिये वे दिया को दूसरे से दूर रखने का प्रयास करते हैं।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top