0
नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आई.पी.एल.) के इतिहास में 2015 के 8वें सत्र में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने धुरंधर आलराऊंडर युवराज सिंह को 16 करोड़ रुपए की सबसे महंगी कीमत पर खरीदा था लेकिन दिल्ली ने 2016 के 9वें सत्र के लिए युवराज को अपनी टीम से रिलीज कर दिया है।

 वीवो आई.पी.एल. 2016 सत्र के लिए फ्रैंचाइजी टीमों के पास खिलाडिय़ों को रिटेन करने की विंडो 31 दिसम्बर को शाम 5 बजे तक थी और इस समय की समाप्ति के बाद आई.पी.एल. टीमों ने 37 विदेशी खिलाडिय़ों सहित कुल 101 खिलाडिय़ों को रिटेन कर लिया। 
 
‘सिक्सर किंग’ के नाम से मशहूर युवराज को दिल्ली ने 16 करोड़ रुपए की कीमत पर खरीदा था। युवराज का टूर्नामैंट में प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। दिल्ली डेयरडेविल्स ने युवराज को अपनी टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।
 
युवराज के अलावा किंग्स इलैवन पंजाब ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके वीरेंद्र सहवाग को, मुंबई इंडियंस ने प्रज्ञान  ओझा और जोश हैजलवुड को, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिनेश काॢतक और डेरेन सैमी को, सनराइजर्स हैदराबाद ने ईशांत शर्मा, डेल स्टेन और केविन पीटरसन जैसे धुरंधरों को टीमों से रिलीज कर दिया।

Post a Comment Blogger Disqus

 
Top